अब IPL 2020 के बाद खेला जाएगा ऑल स्टार मैच, IPL चेयरमैन ने किया कंफर्म - BILLA SPORTS

Latest

Cricket News Updates

Recent Tube

Friday 21 February 2020

अब IPL 2020 के बाद खेला जाएगा ऑल स्टार मैच, IPL चेयरमैन ने किया कंफर्म


  • इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीज़न के समाप्त हो जाने के बाद IPLऑल स्टार मैच का आयोजन होगा। पहले इस मैच का आयोजन IPL 2020 से तीन दिन पहले होना था।
    भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुलीने पिछले महीने ऐलान किया था कि IPL 2020 के आगाज़ से कुछ दिन पहले ऑल स्टार IPL मैच खेला जाएगा।
    IPL के चेयरमैन बृजेश पटेल ने ऑल स्टार मैच के स्थगित होने की जानकारी दी।

  • बयान

    रद्द नहीं होगा IPL ऑल स्टार मैच- बृजेश पटेल

  • हाल ही में IPL ऑल स्टार मैच के रद्द होने की खबर आई थी, लेकिन अब चेयरमैन बृजेश पटेल ने कहा कि यह मैच रद्द नहीं होगा, बल्कि टूर्नामेंट समाप्त होने के बाद खेला जाएगा।
    उन्होंने कहा, "हम इस मैच को रद्द नहीं कर रहे हैं, यह सिर्फ टूर्नामेंट के अंत तक स्थगित किया गया है। हम यह देखना चाहते हैं कि खिलाड़ी कैसा प्रदर्शन कर रहे हैं, उसी के आधार पर ऑल-स्टार मैच के लिए टीमों का गठन होगा।"

  • रिपोर्ट

    टूर्नामेंट से ठीक पहले अपने खिलाड़ियों को रिलीज़ नहीं करना चाहती हैं टीमें

  • मुंबई मिरर में छपी एक रिपोर्ट में कहा गया था कि फ्रेंचाइज़ियां टूर्नामेंट से ठीक पहले अपने-अपने खिलाड़ियों को ऑल स्टार IPL मैच के लिए रिलीज़ नहीं करना चाहती हैं। इसके पीछे व्यवसायिक कारण बताया गया था।
    वहीं, एक अन्य फ्रेंचाइज़ी के मालिक ने इस बारे में कहा, "IPL के शुरू होने से ठीक एक सप्ताह पहले इस मैच को कराने का कोई औचित्य नहीं है। इस मैच में अहम खिलाड़ियों को चोट लगने का भी खतरा है।"

  • प्रस्ताव

    BCCI ने रखा था इस चैरिटी मैच का प्रस्ताव

  • उल्लेखनीय है कि BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इस चैरिटी मैच का प्रस्ताव रखा था। उन्होंने कहा था कि IPL 2020 से कुछ दिन पहले ऑल स्टार मैच का आयोजन किया जाएगा। इस लीग में भाग लेने वाली आठ टीमों में से दो टीमें बनाई जाएंगी और उनके बीच ही यह मैच खेला जाएगा।
    हालांकि, BCCI और IPL गवर्निंग काउंसिल ने इस बारे में बिना फ्रेंचाइज़ियों से बातचीत किए, इस मैच के आयोजन की घोषणा की थी।

  • IPL 13

    29 मार्च से 24 मई तक खेला जाएगा IPL 2020

  • IPL 2020 के लीग मैचों का शेड्यूल जारी हो चुका है। इस बार यह लीग 29 मार्च से 24 जुलाई के बीच खेली जाएगी।
    IPL 13 का पहला मैच डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस और पिछले साल की उपविजेता रही चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।
    इस बार इस लीग में सिर्फ रविवार को ही एक दिन में दो मैच खेले जाएंगे। इससे पहले शनिवार को भी एक दिन में दो मैच खेले जाते थे।

Join our telegram Channel


Join Our Telegram Channel

No comments:

Post a Comment